Explore

Search
Close this search box.

Search

September 19, 2024 4:44 am

IAS Coaching

वलसाड धोबीतलव विस्तार में “विकसित भारत संकल्प यात्रा”का भव्य आयोजन, ग्रामीणों को सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ मिला

वलसाड नगर पालिका संकल्प यात्रा जागरूकता पैदा करने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा का एक महत्वपूर्ण कदम है , ताकि कोई भी व्यक्ति जन कल्याणकारी योजनाओं से वंचित न रहे।

सार्वजनिक सेवा के लिए सकारात्मक कार्रवाई की विकसित भारत के अटूट संकल्प के साथ मोदी की गारंटी वाली कार, देश के कोने-कोने तक पहुंच रही है। केंद्र सरकार की विभिन्‍न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से चलायी जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा जारी है।

यह 20 फरवरी मंगलवार के दिन वलसाड जिले के धोबीतलब आंगनवाड़ी में आयोजित किया गया. इस यात्रा के माध्यम से राज्य के प्रत्येक नागरिक को लाभ हुआ, सभी लोगों को हर योजना की जानकारी दी गई, लाभार्थियों को पंजीकृत किया गया, कल्याणकारी योजनाओं के तहत सहायता वितरित की गई, जन जागरूकता कार्यक्रम, सामुदायिक गतिविधियाँ और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किया गए।

पीएम-उज्ज्वला योजना, पीएम-आयुष्मान भारत और आधार सेवा केंद्र जैसी आवश्यक योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया साथ ही संपूर्ण जानकारी दी गई.

हमारे संवाददाता ने जानकारी दी है कि गुजरात में विभिन्न स्थानों पर कई शिविर आयोजित किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों ने 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने की शपथ ली। यह क्रयाक्रम में कार्तिक देसाई, चीफ ऑफिसर दशरथभाई गोहिल, इंजीनियर हितेश भाई, समाज सेवक रमेशभाई डेनी और सुपरवाइजर सुमित्रा बेन खास उपस्थित रहे.


संवाददाता दीपा रविन्द्र मिस्त्री वलसाड गुजरात

Gold Coin News
Author: Gold Coin News

Digital Griot

Leave a Comment

Digital Griot
જાહેરાત
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai
Marketing Hack4u
Digital Griot